उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोईः 5 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा, आरोपी दंपति गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2020, 7:28 PM IST

यूपी के हरदोई में 5 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी. युवक जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, तभी आक्रोशित माता-पिता ने युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

etv bharat
युवक की हत्या में गिरफ्तार आरोपी.

हरदोईः पांच दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी. अपराध को छिपाने के लिए शव को पास ही नहर में फेंक दिया था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की जिसमें आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने हत्यारोपी दंपति और उनकी बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

युवक की हत्या में आरोपी गिरफ्तार.

5 जनवरी को हुई थी हत्या
जिले के थाना कासिमपुर इलाके में हुई युवक की हत्या के आरोप में दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल विगत 5 जनवरी को स्थानीय थाना इलाके के रहने वाले पिकअप चालक की हत्या कर, उसके शव को नहर में फेंक दिया गया था. इस मामले में मृतक के परिजनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में मामले की जांच शुरू की और कासिमपुर थाना इलाके में रहने वाले दंपति को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में हत्या के आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी पिकअप चालक से छिपकर मिल रही थी. इस दौरान उन्होंने उसे देख लिया और आवेश में आकर लाठी से प्रहार कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पत्नी और बेटी की मदद से उसने शव को नहर में फेंक दिया था.

इसे भी पढ़ें- हरदोई में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि विगत 5 जनवरी को कासिमपुर थाना इलाके में एक पिकअप चालक का शव नहर में पड़ा मिला था. जांच में पता चला कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई थी. जिस लड़की के साथ युवक के संबंध थे उसी के माता-पिता ने युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था. तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details