उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के हरदोई में पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा और दो लाइसेंसी बंदूक बरामद की हैं.

By

Published : Oct 26, 2020, 7:35 PM IST

etv bharat
तीन आरोपी गिरफ्तार .

हरदोई:जिले में पुलिस ने अनुराग यादव हत्याकांड का खुलासा किया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल 2 दिन पूर्व पारिवारिक रंजिश के चलते अनुराग यादव की उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक तमंचा और दो लाइसेंसी बंदूक बरामद की हैं.

पिहानी पुलिस ने यादव निपनिया गांव में हुई अनुराग यादव (17 साल) की हत्या के आरोप में अखिलेश, बबलू और अनूप को गिरफ्तार किया है. 24 अक्टूबर को अनुराग यादव की उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के परिजनों ने हत्याकांड की वारदात को लेकर पुरानी रंजिश के चलते 6 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस विमलेश, अनूप और अनिरुद्ध की तलाश में जुटी है.

पुरानी रंजिश में की गई थी हत्या
बताया जा रहा है कि एक वर्ष पहले मृतक अनुराग यादव के बड़े भाई ओमकार यादव ने हत्यारोपियों की भतीजी निशा के साथ प्रेम विवाह किया था. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी. कई बार इनके बीच कहासुनी भी हुई. इसी बात को लेकर गुस्साए हत्यारोपियों ने अनुराग यादव के घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से एक अवैध तमंचा और 2 लाइसेंसी बंदूक बरामद की हैं. तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है. वहीं तीन अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details