उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: चेकिंग के दौरान घर में मिला असलहों का जखीरा, दो गिरफ्तार

बेनीगंज इलाके में रूटीन चेकिंग के दौरान पुलिस को एक घर से भारी मात्रा में असलहों के जखीरों के साथ 8 डिब्बे विस्फोटक भी बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि इस घर में चाचा भतीजा मिल के रहते थे. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने आर्मी हेडक्वार्टर को भी दी और विस्फ डिब्बों में पानी डालकर रख दिया. फिलहाल पुलिस चाचा भतीजा को हिासत में लेकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : May 28, 2019, 9:22 PM IST

चाचा भतीजा के घर से बरामद असलह

हरदोई: चेकिंग के दौरान चाचा भतीजे के पास से अवैध असलहों के जखीरे के साथ ही 8 कंटेनर बरामद किए गए हैं. इन कंटेनरों में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ है. पुलिस ने आर्मी हेडक्वार्टर को सूचना भेज दी है जिसके बाद अब सेना का बम निरोधक दस्ता पूरे मामले की जांच करेगा.

चाचा भतीजा के घर से बरामद असलह

घर से बरामद हुआ विस्फोटक

बेनीगंज इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब कोतवाली इलाके के मल्हपुर गांव के रहने वाले अंगद सिंह और उसके भतीजे वीर सिंह के पास से पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दौरान एक बंदूक और एक तमंचा बरामद किया. जब इनके कैंपस की तलाशी ली तो घर के अंदर 8 डिब्बे विस्फोटक बरामद हुए. एक घर से इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक मिलने से पुलिस भी हैरान रह गई.

आर्मी हेड क्वार्टर को दी सूचना

इतमी ज्यादा मात्रा में विस्फोतक मिलने के कारण पुलिस ने आर्मी हेड क्वार्टर को भी इसकी सूचना दे दी. इसके अलावा विस्फोटक में पानी डाल कर पानी में रखवाया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details