उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: पुलिस ने 3 गो तस्करों को किया गिरफ्तार, 10 गोवंश बरामद

उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान 3 गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने उनके पास से 10 गोवंशों को भी बरामद किया है.

By

Published : Feb 15, 2020, 7:23 PM IST

etv bharat
पुलिस ने 3 गो तस्करों को किया गिरफ्तार.

हरदोई: जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने गोकशी के लिए ले जाए जा रहे गोवंश सहित तीन गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 10 गोवंश भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस ने 3 गो तस्करों को किया गिरफ्तार.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोतवाली संडीला इलाके में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गिरफ्तार किए गए तीनों गो तस्करी के धंधे में शामिल हैं. इनमें नईम रामपुर जिले का रहने वाला है, वहीं उसके साथी फैजान और जुनैद जनपद मुजफ्फरनगर के मीरापुर के रहने वाले हैं.

दरअसल पुलिस को लखनऊ से एक ट्रक में गोवंश भरकर रामपुर ले जाए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद कोतवाली संडीला इलाके की पुलिस और स्वाट टीम ने गो तस्करों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया और वाहनों की चेकिंग शुरू की.

ये भी पढ़ें-हरदोई: सिलेंडर की बढ़ी कीमतों को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

चेकिंग के दौरान संडीला इलाके के भोला खेड़ा मोड़ के पास ट्रक को रोककर जब उसकी चेकिंग की गई तो 10 गोवंश बरामद हुए. साथ ही ट्रक के पीछे चल रही स्विफ्ट कार से गो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों शातिर गो तस्करों को जेल भेज दिया है. इनमें मुख्य आरोपी नईम के खिलाफ हरदोई और रामपुर जनपद में गोवध अधिनियम के पांच मामले दर्ज हैं.

कोतवाली संडीला इलाके की पुलिस और स्वाट टीम को लखनऊ से जनपद रामपुर के लिए आवारा गोवंश ले जाए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद वाहनों की चेकिंग की गई. चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 10 गोवंश बरामद किए गए हैं. साथ ही तीन गो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

-विजय कुमार राणा, सीओ सिटी, हरदोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details