उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई : पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाली महिला गिरफ्तार

यूपी के हरदोई जिले में पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमले की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला के ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था.

By

Published : Aug 13, 2020, 12:33 AM IST

25 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार.
25 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार.

हरदोई :पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमले की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला के ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था. इस महिला को जिले के पाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला का नाम सुंदरा उर्फ गुड्डी है. यह स्थानीय थाना इलाके के मुड़रामऊ गांव की रहने वाली है. एसओजी और स्थानीय थाना पुलिस ने साझा अभियान के दौरान इसे गिरफ्तार किया है.

एक साल पूर्व अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस पर महिला और उसके परिवारीजनों ने हमला बोल दिया था. इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन यह महिला तब से फरार चल रही थी. पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए इस पर 25 हजार का इनाम भी रखा था.

पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाली महिला गिरफ्तार.

पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी और थाना पाली इलाके की पुलिस ने साझा अभियान के दौरान इस महिला को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार महिला के खिलाफ स्थानीय थाना इलाके में शस्त्र अधिनियम, अवैध शराब के कारोबार और पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमले जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार महिला को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details