उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोईः कोरोना का पहला मरीज मिलने के बाद पिहानी कस्बे को कराया जा रहा सैनेटाइज

By

Published : Apr 7, 2020, 9:48 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कोरोना वायरस का एक मामला सामने आने बाद नगर पालिका ने पिहानी कस्बे को सैनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया है. साथ ही जिला प्रशासन ने जिले के कुछ इलाकों को सील भी कर दिया है.

coronavirus.
पिहानी कस्बे को कराया जा रहा सैनिटाइज

हरदोईःजिले में कोरोना वायरस का पहला संक्रमित मरीज मिलने के बाद कस्बा पिहानी को सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है. इसके लिए नगर पालिका के कर्मचारी कार्यरत हैं. साथ ही लोहानी मोहल्ले को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर दिया गया है. पिहानी कस्बे की सभी दुकानों को 3 दिन के लिए बंद कराया गया है.

कस्बे को किया जा रहा सैनेटाइज
जिले के पिहानी कस्बे के मोहल्ला लोहानी में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद एसडीएम शाहाबाद ने पूरे मोहल्ले का गहनता से निरीक्षण किया. साथ ही एसडीएम ने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को मोहल्ला सील करने के निर्देश दिए. पुलिस के माध्यम से आमजन को आगाह किया जा रहा है कि कोई भी नागरिक घरों से न निकले, मोहल्ले को लगातार सैनेटाइज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-प्रतापगढ़: तबलीगी जमात के 3 लोगों में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

जिले के कुछ इलाके किए गए सील
वहीं प्रशासन की तरफ से मोहल्ले के ठाकुर द्वारा से रामलीला रोड, बैंक आफ इंडिया गली, आरपीएसएम स्कूल रोड, भुरेश्वर से लोहानी रोड, एक मीनार मस्जिद रोड, रामलीला रोड से लोहानी रोड सहित पूरे इलाके को सील करने की कार्रवाई नगर पालिका व उपजिलाधिकारी अधिकारी शाहाबाद द्वारा की जा रही है.

बात दें कि कस्बा पिहानी के लोहानी मोहल्ले का रहने वाला एक 30 वर्षीय युवक दादरी जमात में शरीक होने गया था और विगत 28 मार्च को वह अपने घर लौटा था. युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, जिसके बाद प्रशासन ने पूरे कस्बे को सैनेटाइज कराने का काम शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details