उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगामी चुनाव को लेकर हरदोई में पीस पार्टी की बैठक सम्पन्न

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पीस पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए बैठक की. इस बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं बैठक के बाद हुई प्रेस वार्ता में पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार सहित अन्य पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jan 7, 2021, 8:33 AM IST

सरकार पर साधा निशाना.
सरकार पर साधा निशाना.

हरदोई: जिले में पीस पार्टी की बैठक सम्पन्न हुई. इस बैठक में आगामी चुनावों को लेकर रणनीतियां तैयार की गईं. प्रेस वार्ता के दौरान पीस पार्टी के जिला स्तर व प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. पार्टी के नेताओं ने भाजपा को किसान विरोधी तो सपा और कांग्रेस को अनजान शहर के वीरान चौराहे पर खड़ी सरकार करार दिया.

सरकार पर साधा निशाना.

पहले पीएम मोदी लगवाएं वैक्सीन

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर ने प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. संजय गुर्जर ने कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री झाड़ू लगा सकता है तो कोविड वैक्सीन का टेस्ट भी सबसे पहले उन्हीं पर होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीस पार्टी के लोग और देश के सभी नागरिक वैक्सीन लगवाएंगे, लेकिन सबसे पहले भाजपा के पीएम मोदी और अन्य नेता इसे लगवाएं और श्री गणेश करें. उसके बाद हम सब देशवासी भी खुशी-खुशी वैक्सीन लगवाएंगे.

2022 में जीतेंगे चुनाव

संजय गुर्जर ने कहा कि आने वाले 2022 के चुनावों में पीस पार्टी जाति और धर्म की राजनीति से परे विकास के मुद्दों को लेकर चुनावी रण में उतरेगी और जीत का परचम भी लहराएगी. उन्होंने कहा कि सिर्फ 2022 ही नहीं आने वाले पंचायती चुनावों में भी पार्टी अपने प्रत्याशी उतरेगी और जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि यूपी के 75 जिलों में बूथ स्तर तक जाकर चुनावी तैयारियां की जाएंगी और जीत हासिल की जाएगी.

काले कानून से ज्यादा खतरनाक किसान बिल

किसान बिल को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने मौजूदा सरकार की कार्यशैली को किसान विरोधी बताया और भाजपा सरकार को पूंजीपतियों की सरकार करार दिया. उन्होंने कहा कि जब किसान अपना अनाज पैदा कर व्यापारियों को बेचता था और 3 से 4 परसेंट आढ़त प्राप्त करता था और व्यापारी भी सरकार को टैक्स भर रहे थे, तो इस कानून को लाने का क्या उद्देश्य रहा. उन्होंने कहा कि इस बिल से सिर्फ बड़े पूंजीपतियों की जेबें भरेंगी और किसानों का शोषण होगा. उन्होंने इस बिल को काले कानून से भी ज्यादा खतरनाक करार दिया.

अखिलेश और राहुल गांधी पर भी कसा तंज

प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव के भाजपा की वैक्सीन वाले बयान को सपा की मानसिकता बताया. उन्होंने कहा कि वह इस कोविड वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन समझते हैं, ये उनका निजी व्यक्तित्व व विचारधारा है. सपा के काम करने का क्या तरीका है और पूर्व में सपा ने किस प्रकार कार्य किये हैं ये किसी के भी समझ से परे है. उन्होंने कहा कि भाजपा की वैक्सीन से क्या तात्पर्य है. जब सरकार भाजपा की है तो वैक्सीन भी भाजपा की ही होगी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को वीरान शहर के अंजान चौराहे पर खड़ी सरकार बताया, जो कि आने-जाने वाले लोगों से रास्ता पूछ रही है. उन्होंने कहा कि कंग्रेस के किसी भी नेता में दमदारी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details