उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुंबई से गोरखपुर जा रहे यात्रियों ने खान-पान को लेकर हरदोई स्टेशन पर किया हंगामा

By

Published : May 24, 2020, 9:37 PM IST

मुंबई से गोरखपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन रविवार को सिग्नल न मिलने के कारण हरदोई स्टेशन पर रुकी. स्टेशन पर ही यात्रियों ने भोजन-पानी को लेकर हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लखनऊ में भोजन की व्यवस्था का आश्वासन देकर आगे के लिए रवाना किया.

हरदोई अपर पुलिस अधीक्षक
etv bharat

हरदोई: महाराष्ट्र से गोरखपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन रविवार को हरदोई स्टेशन पर रुकी तो भोजन-पानी के लिए यात्रियों ने हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को लखनऊ में भोजन और पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराने की बात कहकर मामला शांत कराया.

भोजन पानी की व्यवस्था पर बवाल
महाराष्ट्र के वसई से गोरखपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन सिग्नल न मिलने के कारण रविवार को हरदोई स्टेशन पर रुकी. स्टेशन पर ही सैकड़ों यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी से खाने व पानी की मांग की. खाने पीने की कोई व्यवस्था न होने के कारण यात्रियों ने सुरक्षा बल के साथ थोड़ी झड़प कर ली और हंगामा करने लगे.

आश्वासन देकर किया गया रवाना
यात्रियों का आरोप है कि 22 मई से ही ट्रेन पर सवार हैं, लेकिन रास्ते में खाना-पानी की व्यवस्था नहीं की गई. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने यात्रियों को लखनऊ में खाना और पानी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इसके बाद मामला शांत कराकर यात्रियों को लखनऊ के लिए रवाना किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details