उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोईः बेटे की खोज में पीड़ित पिता पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय, लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक पीड़ित पिता ने अपने बेटे के गायब होने की एफआईआर दर्ज कराई थी. कोई कार्रवाई न होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर पीड़ित पिता ने न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Mar 18, 2020, 10:08 PM IST

kidnapping case.
युवक की तलाश पीड़ित पिता पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय.

हरदोईःजिले में विगत 20 दिनों से गायब युवक की तलाश में उसके परिजन भटक रहे हैं. दरअसल एक शादी समारोह में युवक अपने परिजनों के साथ शामिल होने गया था. आरोप है कि उसकी जान पहचान वाले लोगों ने उसे गायब कर दिया. परिवारी जनों ने मामले की लिखित शिकायत की थी. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे परिजनों ने बेटे को खोजने की मांग की.

युवक की तलाश पीड़ित पिता पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय.

क्या था पूरा मामला
मामला जिले के कोतवाली शहर इलाके का है, जहां थाना सांडी इलाके के रहने वाला युवक अपने भाई के साथ विगत 25 फरवरी को एक शादी समारोह में गया था. शादी समारोह में गांव के ही अमर सिंह और श्रीकृष्ण भी आए थे. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि अमर सिंह और श्रीकृष्ण ने युवक को गायब कर दिया है. मामले की शिकायत पीड़ित परिजनों ने इलाकाई पुलिस से की थी. इलाकाई पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था.

पीड़ित परिजनों की मानें तो पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की और न्याय की गुहार लगाई. हालांकि पुलिस ने इस मामले में परिवारी जनों को न्याय का भरोसा दिलाया है.

इसे भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर: अपहरण के बाद युवक की हत्या, 15 मार्च को होनी थी शादी

थाना सांडी इलाके के एक परिवार के लोग आए हैं, जिनकी शिकायत है कि कोतवाली शहर इलाके में उनके भाई को गायब कर दिया गया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर युवक की खोजबीन की जा रही है. जल्द ही युवक को खोजकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.
अखिलेश राजन, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details