उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई पहुंचे मंत्री मुकुट बिहारी, राहुल गांधी को बताया आंख मारने वाला नेता

मंगलवार को भाजपा के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा विजय संकल्प सभा को संबोधित करने हरदोई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को एक आंख मारने वाला नेता करार दिया. साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी के अयोध्या जाने पर उनका स्वागत किया.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:14 PM IST

हरदोई पहुंचे मंत्री मुकुट बिहारी

हरदोई:चुनाव के चलते जिले की राजनीति भी अब गरमाने लगी है. सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी बिगुल बजाने शुरू कर दिये हैं. मंगलवार को भाजपा के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा. साथ ही भाजपा सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं का भी बखान किया. राहुल गांधी के किसानों को सालाना पैसे दिए जाने के दावे पर कटाक्ष कर उन्होंने राहुल गांधी को आंख मारने वाला नेता करार दिया.

हरदोई पहुंचे मंत्री मुकुट बिहारी


मंगलवार को विजय संकल्प सभा को संबोधित करने भाजपा के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा पहुंचे. सभा में आए लोगों से उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां, योजनाओं और विकास के आधार पर वोट देकर भारी बहुमत देने की अपील की. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने राहुल गांधी को आंख मारने वाले नेता की उपाधि दी.


वहीं प्रियंका गांधी के अयोध्या जाने पर उनका स्वागत करने की बात कही. उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेसियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं, वो क्या देश का विकास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details