उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: तीन बच्चों के साथ कुकर्म, एएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

यूपी के हरदोई जिले में तीन बच्चों के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही दो युवकों ने बच्चों को पकड़ कर उनके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. साथ ही इसका वीडियो भी बनाया.

By

Published : Aug 14, 2020, 9:15 PM IST

तीन बच्चों के साथ कुकर्म.
एएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश .

हरदोई : जिले में तीन बच्चों के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने बच्चों को पकड़ कर उनके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. साथ ही इसका वीडियो भी बनाया.

एएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश .

कुकर्म का ये सनसनीखेज मामला हरदोई जिले के थाना मझिला इलाके के एक गांव का है. 6 से 7 साल के तीन बच्चों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह से की है.

परिजनों का कहना है कि एक बच्चे के पिता खेत पर गए थे. उस बच्चे के साथ परिवार के दो अन्य बच्चे भी खेत पर गए थे. तीनों बच्चे एक साथ खेत से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में गांव के रहने वाले प्रताप और विजय ने तीनों को पकड़ लिया. उसके बाद तीनों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं, इस दौरान दोनों युवकों ने बच्चों के साथ की गई घिनौनी वारदात का वीडियो भी बनाया.

किसी तरह बच्चे अपने घर पहुंचे और परिजनों को पूरी वारदात से अवगत कराया. इसके बाद परिजन शिकायत लेकर स्थानीय थाना पहुंचे, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी से परिजनों ने मामले की शिकायत की. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details