उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोईः मोबाइल लूट के बाद सड़क पर घसिटाया, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

By

Published : Nov 2, 2020, 10:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बाइक सवार लुटेरे ने राह चलते युवक का मोबाइल लूट लिया. युवक ने दिलेरी दिखाते हुए लुटेरे की बाइक पकड़ ली, लेकिन बाइक सवार लुटेरे ने अपनी बाइक की स्पीड इतनी तेज कर दी की युवक जमीन पर करीब 200 मीटर तक रगड़ता रहा.

मोबाइल लूट
मोबाइल लूट

हरदोईः जिले में मोबाइल लूट की एक खतरनाक तस्वीर सामने आई है, जहां लुटेरे की बाइक पकड़ने वाला युवक करीब 200 मीटर तक घसिटाता रहा. इसके बाद उसके हाथ से बाइक छूट गयी और लुटेरा फरार हो गया. वहीं लूट का शिकार हुआ युवक बाइक में लटका रहा, जिसके सड़क पर रगड़ने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं.

मोबाइल लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद.

पुलिस को नहीं मिला ठोस सुराग
शहर कोतवाली अंतर्गत बस अड्डे के पास शनिवार की शाम एक युवक का मोबाइल उस समय लूट लिया, जब वह किसी से बात कर रहा था. युवक ने दिलेरी दिखाते हुए लुटेरे की बाइक पकड़कर उससे लटक गया. युवक को बाइक पकड़ा हुआ देखकर लुटेरे ने बाइक की स्पीड तेज कर दी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है, लेकिन पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है.

बाइक की स्पीड तेज होने नहीं दिख रहा साफ
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से घटना की तस्वीर निकलवाई है, लेकिन बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कोई खास सुराग नहीं हासिल हुआ है. हालांकि पुलिस ने अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच की बात कह रही है

थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में घंटाघर रोड पर एक युवक का बाइक सवार ने मोबाइल फोन छीन लिया था. युवक ने बाइक सवार की बाइक पकड़ ली, जिससे वह काफी दूर तक घिसटता रहा. तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. इस मामले में जल्द ही मोबाइल लूटने वाले युवक को गिरफ्तार किया जाएगा.
-अनिल कुमार यादव, एएसपी पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details