उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: लापता शख्स की चाकू से गोदकर हत्या

यूपी के ​​​​​​हरदोई जिले में एक अधेड़ शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. संडीला कोतवाली इलाके का रहने वाला व्यक्ति रविवार शाम से ही लापता था. आज उसकी लाश बरामद हुई. शव पर चाकू से वार के कई निशान हैं.

By

Published : Aug 10, 2020, 8:09 PM IST

लापता शख्स की चाकू से गोदकर हत्या.
शव पर चाकू से वार के कई निशान हैं.

हरदोई :जिले में एक अधेड़ शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. संडीला कोतवाली इलाके का रहने वाला व्यक्ति रविवार शाम से ही लापता था. आज उसकी लाश बरामद हुई. शव पर चाकू से वार के कई निशान हैं.

शव पर चाकू से वार के कई निशान हैं.

दरअसल, कछौना थाना इलाके के बक्सा खेड़ा के इंडस्ट्रियल एरिया फेस टू में एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला. हत्या की खबर फैलते ही संडीला कोतवाली इलाके के भगवंतापुर गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद मृतक की पहचान भगवंतापुर गांव निवासी राजपाल सिंह के रूप में हुई.

जानकारी के अनुसार, मृतक राजपाल सिंह पहले कोटेदार था. सूचना पाकर संडीला और कछौना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या क्यों हुई, इसके पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. हालांकि जिस तरह से व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या की गई है, उसको लेकर तमाम प्रकार की चर्चाएं हैं.

मृतक के पुत्र गोपाल सिंह व भतीजे गोविंद सिंह ने बताया कि यह देर शाम से लापता थे. जब देर रात तक घर नहीं आये तो इनकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. वहीं हत्या की जानकारी मिलने के बाद एसपी अमित कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि इलाके में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित परिजनों से बातचीत की गई है. मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details