उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई में नाबालिग के साथ कुकर्म, मामला दर्ज

यूपी के हरदोई में एक किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोसी युवक किशोर को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Mar 16, 2020, 8:20 PM IST

misdeed with a 12 year old boy in hardoi
हरदोई में 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म.

हरदोई:जिले के सुरसा थाना इलाके के एक गांव में 12 साल के किशोर के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. किशोर को उसका पड़ोसी युवक बहला-फुसलाकर गांव के बाहर ले गया और वहां उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया.

घर वापस लौटने पर किशोर ने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

किशोर के साथ कुकर्म.

हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, लेकिन पूरे मामले की विवेचना की जा रही है. विवेचना के दौरान मिले तथ्यों के आधार पर इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि एक किशोर के साथ कुकर्म की बात सामने आई है. प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है. मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की विवेचना की जा रही है. विवेचना में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें:हरदोई में गोवंश को पीट-पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details