उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर जा रहे व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक कॉस्मेटिक व्यापारी को चलती ऑटो में गोली मार दी. घटना के समय व्यापारी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहा था.

व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली.
व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली.

By

Published : Dec 30, 2020, 12:36 AM IST

हरदोई : जिले में लखनऊ हाईवे पर पीछे से आए बाइक सवार हमलावरों ने चलती ऑटो में व्यापारी को गोली मार दी और भाग निकले. व्यापारी को गोली मारने की घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस हमले के पीछे की वजह के साथ शूटरों की तलाश में जुट गयी है.

दरअसल जिले की कोतवाली देहात थाना इलाके के महोलिया शिवपार के रहने वाले मनोज देवल (30) की कोतवाली शहर के रेलवे गंज में कॉस्मेटिक की दुकान है. मनोज देवल मंगलवार रात अपनी पत्नी, 4 बच्चों और मां के साथ एक ऑटो पर सवार होकर लखनऊ हाईवे पर हनुमान जी के मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. रास्ते में ट्रामा सेंटर के पास जब उनका ऑटो पहुंचा, तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने चलती ऑटो में मनोज देवल पर 315 बोर के अवैध तमंचे से गोली मार दी. गोली मारने के बाद बाइक सवार शूटर मौके से भागने निकले. वहीं मनोज के परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया कराया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं पुलिस परिवार के सदस्यों से घटना की वजह जानने की कोशिश के साथ-साथ अज्ञात शूटरों की तलाश में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि कोतवाली शहर के रेलवेगंज के व्यापारी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हनुमान मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में उन्हें गोली मारी गई है, घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details