उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Sep 27, 2019, 10:44 PM IST

यूपी के हरदोई में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि पुलिस का दावा है कि घटना दिल्ली की है.

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

हरदोई:जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है कि वह अपनी पुत्री को दिल्ली से हरदोई लेकर आ रहा था, जहां विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला दिल्ली का है.

मामले की जानकारी देते एसपी.
आरोपियों पर मामला दर्जपुलिस ने पिता की तहरीर पर विकास सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण और दलित उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि घटना दिल्ली की है.पिता ने युवक पर लगाया आरोपपीड़ित पिता का आरोप है कि वह दिल्ली में रहकर काम करता है. दिल्ली में 27 अगस्त को कासिमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले विकास सिंह ने उसकी 15 वर्षीय पुत्री को कहीं गायब कर दिया था. बड़ी खोजबीन के बाद पुत्री के मिलने पर वह 31 अगस्त को उसे छोड़ने अपने छोटे भाई के साथ अपने पैतृक गांव जा रहा था. रास्ते में कोतवाली संडीला इलाके में पहले से मौजूद विकास ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी पुत्री को घसीट कर उससे छीन लिया. विरोध करने पर उसे और उसके भाई को काफी मारा-पीटा. दबंगई दिखाते हुए दोनों भाइयों के सामने ही उसकी पुत्री के साथ गैंगरेप किया फिर जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पुत्री को लेकर चले गए. तब से वह लोग उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.पुलिस अधीक्षक के अनुसारइस पूरे मामले की जांच कराई गई तो यह पाया गया कि मुकदमे के वादी लड़की के पिता और गवाहों के लोकेशन हरदोई जिले में नहीं थी, जो घटना का समय और दिन उन्होंने बताया है वह लोकेशन की है. इनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इनका मुकदमा दिल्ली में नहीं पंजीकृत किया गया. लिहाजा इन्होंने हरदोई में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल मुकदमा दिल्ली के संबंधित थाने में ट्रांसफर किया जा रहा है.

लड़की के पिता और गवाहों की लोकेशन हरदोई जिले में नहीं थी, जो घटना का समय और दिन उन्होंने बताया है, वह लोकेशन दिल्ली की है. इनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामला दिल्ली के संबंधित थाने में ट्रांसफर किया जा रहा है.
-आलोक प्रियदर्शी, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details