उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: साइकिल रैली का आयोजन, स्वस्थ रहने का दिया गया संदेश

यूपी के हरदोई में फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया गया. लोगों को योग, व्यायाम और खेलकूद को अपने जीवन में शामिल करने का संदेश दिया गया.

By

Published : Jan 18, 2020, 11:43 PM IST

etv bharat
साइकिल रैली निकालकर दिया गया स्वस्थ रहने का संदेश.

हरदोई:जिले में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया गया. इसके माध्यम से लोगों को योग, व्यायाम और खेलकूद को अपने जीवन में शामिल करने का संदेश दिया गया. रैली में स्कूली छात्र और छात्राओं ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया.

साइकिल रैली निकालकर दिया गया स्वस्थ रहने का संदेश.

नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में आयोजित साइकिल रैली को नेहरू युवा केंद्र की जिला समन्वयक प्रतिमा वर्मा और अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली शहर के कई रास्तों से होती हुई निकली. रैली का उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है. ताकि सभी स्वस्थ रहने के लिए योग व्यायाम और खेलकूद से जुड़े और सभी स्वस्थ और तंदुरुस्त रहें.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार प्रदेश को विनाश के रास्ते पर ले जा रही है: अखिलेश यादव

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया गया है. इसके माध्यम से लोगों को स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद और योग से जुड़ने का संदेश दिया गया.
-प्रतिमा वर्मा, जिला समन्वयक, नेहरू युवा केंद्र


फिट इंडिया मूवमेंट के तहत छात्र-छात्राओं की एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया है. इसके माध्यम से लोगों को व्यायाम करने के लिए जागरूक किया गया है.
-संजय कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details