उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ युवक, लखनऊ किया गया रेफर

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल युवक का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि यह बात प्रकाश में आई है कि युवक ने खुद को गोली मारी है.

By

Published : May 16, 2020, 7:11 PM IST

Injured youth found in suspicious situations
संदिग्ध परिस्थियों में मिला घायल युवक

हरदोई: जिले में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के परिजन उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसका उपचार किया और फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक तौर पर युवक खुद की गोली लगने से घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस के अनुसार पूरे मामले की जांच के बाद इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी.

संदिग्ध हालत में युवक मिला घायल.

यह मामला जिले के थाना पाली इलाके के बाबरपुर गांव का है. यहां एक युवक के पेट में गोली लग गई थी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. दरअसल, गांव का रहने वाला 35 वर्षीय युवक गोविंद गांव के बाहर गोली लगने से घायल हो गया था. मामले की सूचना आसपास के लोगों ने परिजनों को दी. बेहोशी की हालत में परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां अत्यधिक रक्त बहने होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है. हालांकि इस बारे में पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

एक युवक बाबरपुर गांव का रहने वाला गोविंद सिंह गोली लगने से घायल हुआ है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. प्राथमिक तौर पर खुद गोली मारने की बात प्रकाश में आ रही है. फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. इस पूरे मामले में जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.
-त्रिगुण बिशेन, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details