उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lok Sabha Election 2024 : अखिलेश यादव बोले- कांग्रेस ने जैसा व्यवहार हमारे साथ किया, वैसा हम भी करेंगे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 21, 2023, 10:41 AM IST

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) हरदोई में नगर पालिका अध्यक्ष शाहाबाद बब्बू खान (Municipality President Shahabad Babbu Khan) के आवास पर पहुंचे. उन्होंने वहां पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरदोई में अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर हमला बोला

हरदोई:लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों में एक-दूसरे के खिलाफ सियासी जंग छिड़ी हुई है. पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं, हरदोई पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सपा के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. कांग्रेस ने धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि जो जैसा करेगा, उसके साथ हम वैसा व्यवहार करेंगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. भाजपा की नीतियों की अवहेलना की.

पूर्व विधायक व मौजूदा नगर पालिका अध्यक्ष शाहाबाद बब्बू खान के निवास शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा. भाजपा की नीतियों की निंदा करते हुए उन्होंने सीधे कांग्रेस के ऊपर कटाक्ष किया. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस से नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि सब कुछ जानकारी लेने के बाद भी कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में उन्हें सीटें नहीं दीं. अगर भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस को समाजवादी पार्टी के साथ सीटों में समझौता नहीं करना था तो इतनी लंबी बातें क्यों कीं. अखिलेश यादव ने कहा कि अब वह लोकसभा चुनाव के समय विचार करेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जैसा व्यवहार उनके साथ किया है, वो भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे. अगर पता होता कि कांग्रेस ऐसा करेगी तो हम अपनी सूची ही उन्हें नहीं देते और न ही उनसे सहयोग की आशा करते. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 2024 में जनता हमारे साथ है. पूर्व विधायक शाहाबाद बब्बू खान के आवास पर अखिलेश यादव की झलक पाने को कार्यकर्ता पहुंचे थे. अखिलेश यादव के लोक जनजागरण यात्रा के रथ को निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने इंडिया गठबंधन को बताया 28 फ्यूज बल्बों की झालर, अखिलेश को कहा-धोखेबाज

यह भी पढ़ें:उमेश पाल हत्याकांड के 6 आरोपियों की प्रॉपर्टी की कुर्की होगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details