उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

By

Published : Dec 14, 2020, 2:23 AM IST

हरदोई जिले में अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों के परिजनों ने हमला बोल दिया. घटना में चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

घटना में चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं
घटना में चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं

हरदोई: पुलिस टीम पर हमले का यह मामला थाना माधौगंज इलाके के बढ़ेयनखेड़ा गांव का है. पुलिस को अवैध शराब के कारोबार की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने दल बल के साथ छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब के दो कारोबारियों को हिरासत में लिया. हिरासत में लिए गए अवैध शराब के कारोबारियों को लेकर थाने आ रही थी, तभी उनके परिजनों ने पुलिस पर धावा बोल दिया और पुलिस के साथ मारपीट कर आरोपियों को छुड़ा ले गए. बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही अवैध शराब का कारोबार करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना में चौकी इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं

पुलिस टीम पर हमला
पुलिस चौकी कुरसठ के चौकी इंचार्ज राजपाल को अवैध शराब के कारोबार की सूचना मिली थी. चौकी इंचार्ज हमराही सिपाहियों के साथ बढ़ेयन खेड़ा गांव में छापेमारी के लिए गए थे. छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध शराब के दो कारोबारियों को पकड़ा और उन्हें लेकर स्थानीय थाने जा रही थी, तभी अवैध शराब के कारोबारियों के परिवार के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और आरोपियों को छुड़ा लिया.

मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस पर हमले की सूचना के बाद तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है साथ ही पुलिस ने दो अवैध शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

इस बारे में सीओ बिलग्राम विशाल यादव ने बताया कि "थाना माधौगंज पुलिस को स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अवैध शराब के कारोबार की सूचना मिली थी, जिस पर कुरसठ चौकी इंचार्ज ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया था, तभी उनके परिजन मौके पर आ गए और पुलिस टीम के साथ अभद्रता की, इस मामले में अवैध शराब के कारोबारियों और उनके परिजनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और अवैध शराब के कारोबार का मामला दर्ज किया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details