उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: लेखपाल ने ग्रामीणों के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के हरदोई में लेखपाल का ग्रामीणों के साथ अभद्रता करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासनिक अफसरों ने मामले की जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:45 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 7:24 PM IST

ETV Bharat
लेखपाल का ग्रामीणों के साथ हुए झगड़े का वीडियो वायरल

हरदोई: खेत की पैमाइश करने गए लेखपालउमाशंकर त्रिवेदी द्वारा ग्रामीणों के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि लेखपाल ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की. किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया. वहीं किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

लेखपाल का ग्रामीणों के साथ हुए झगड़े का वीडियो वायरल


मामला जिले के विकासखंड हरियावां के गांव साधिनावां का है. जहां इलाकाई लेखपाल आवासीय पट्टे की पैमाइश करने के लिए गया था. किसी बात को लेकर लेखपाल आक्रोशित हो गया और ग्रामीणों के साथ झगड़े पर उतारू हो गया. यही नहीं ग्रामीणों के साथ मारपीट भी करने लगा. किसी तरह मौके पर मौजूद कानूनगो संजय तिवारी ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया. तब जाकर विवाद को खत्म किया जा सका. लेखपाल द्वारा ग्रामीणों के साथ की गई अभद्रता का एक वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें-हरदोई में महंगी खाद पर भड़का भाकियू, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

विकासखंड खंड हरियावां का एक वीडियो प्रकाश में आया है. इसमें लेखपाल के द्वारा ग्रामीणों के साथ अभद्रता की गई है. इस मामले में एसडीएम सदर को निर्देशित किया गया है और उन्हें जांच सौंपी गई है. मामले की जांच कराई जा रही है. जांच में जो भी तथ्य पाए जाएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.
-जंग बहादुर यादव, सिटी मजिस्ट्रेट

Last Updated : Jan 22, 2020, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details