उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी के मंत्री ने हरदोई में गिनाईं तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धियां

गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताने औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना हरदोई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार के अच्छे कामों से राजनैतिक दल बेरोजगार हो गया है.

By

Published : Mar 19, 2020, 9:05 PM IST

yogi government completed 3 year.
औद्योगिक विकास मंत्री ने बताई सरकार की उपलब्धियां.

हरदोईःगुरुवार को प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने जिले में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के 3 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को बताया. औद्योगिक विकास मंत्री ने प्रियंका गांधी को इनोवा पार्टी से स्कूटर पार्टी का होना बताया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि सरकार के अच्छे कामों से राजनैतिक दल बेरोजगार हो गया है. सतीश महाना ने मध्य प्रदेश के मामले में सुप्रीम कोर्ट में जिरह के दौरान जज की फ्लोर टेस्ट की टिप्पणी पर कहा कि गवर्नर ने सही आदेश दिए थे, कांग्रेसी जिद पर अड़े हैं.

औद्योगिक विकास मंत्री ने बताई सरकार की उपलब्धियां.

महाना ने बताई सरकार की उपलब्धियां
उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न पर प्रियंका गांधी के ट्वीट को लेकर औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं दुर्भाग्य से बच्चियों के साथ घटित हुई हैं. कोई भी इसको जस्टिफाई नहीं कर सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि ऑर्गेनाइज क्राइम के ऊपर पूरी बंदिश लगाई गई है, लेकिन समाज में इस प्रकार की घटना किसी को स्वीकार नहीं है. साथ ही प्रभारी मंत्री ने कहा कि वह प्रियंका गांधी के बारे में बहुत कुछ नहीं कहना चाहते हैं, क्योंकि प्रियंका गांधी जितनी ज्यादा मेहनत करती हैं, उतना ज्यादा एक्सपोज होती हैं.

सरकार की उपलब्धि बताते हुए औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि भाजपा सरकार ने राजनैतिक दलों को बेरोजगार कर दिया है. उन्होंने कहा कि बड़े विश्वास के साथ कह सकते हैं कि 2017 से पहले बिजली के लिए धरना-प्रदर्शन होते थे, लेकिन आज की तारीख में धरने प्रदर्शन बंद हो गए, क्योंकि बिजली आ रही है. राजनीतिक दलों के पास काम नहीं था. भाजपा सरकार ने अच्छा काम करके उनको और बेरोजगार कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-अशोक कटारिया बोले- यूपी में बह रही विकास की गंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details