उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: विवाद में पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

यूपी के हरदोई में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की.

By

Published : Aug 1, 2020, 6:16 AM IST

पति ने पत्नी की हत्या कर दी.
पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

हरदोई: कोतवाली बिलग्राम इलाके में मामूली विवाद पर पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. परिजनों ने आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है.

जानें पूरा मामला
मामला जिले के कोतवाली बिलग्राम इलाके के कुतुवापुर गांव का है. यहां हरबिलास ने पत्नी सत्यवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इस पर गुस्साए पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details