उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: हिंदू संगठनों ने बंगाल में हुई परिवार की हत्या पर जताया विरोध, फूंका ममता बनर्जी का पुतला

उत्तर प्रदेश के हरदोई में हिंदू संगठनों ने पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक और उसके परिवार की सामूहिक रूप से की गई हत्या के मामले में ममता बनर्जी का पुतला फूंका. वहीं केंद्रीय सरकार से ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग की.

By

Published : Oct 12, 2019, 11:43 PM IST

शिक्षक और उसके परिवार की सामूहिक हत्या पर हिंदू संगठन ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला.

हरदोई: जिले में हिंदू संगठनों ने बंगाल में हुई शिक्षक और उसके परिवार की हत्या को लेकर ममता बनर्जी का पुतला फूंका. दरअसल पश्चिम बंगाल में एक शिक्षक और उसके परिवार की सामूहिक रूप से की गई हत्या के मामले में हिंदू संगठन के लोगों में उबाल है.

वहीं शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू संघ के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका और केंद्र सरकार से पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. राष्ट्रीय हिंदू संघ के कार्यकर्ताओं का आरोप है की तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने शिक्षक और उसके परिवार की जघन्य हत्या की है. इस मामले में ममता बनर्जी सरकार दोषी है. ऐसे में सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए.

शिक्षक और उसके परिवार की सामूहिक हत्या पर हिंदू संगठन ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला.
जिले में शहर के नुमाइश चौराहे पर प्रदर्शन करते हैं यह लोग पश्चिम बंगाल कि ममता बनर्जी सरकार से बेहद नाराज हैं. शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू संघ के कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला फूंका और ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. राष्ट्रीय हिंदू संघ के कार्यकर्ताओं का कहना है की विजयदशमी के दिन बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक शिक्षक उसकी गर्भवती पत्नी और बेटे की सामूहिक रूप से हत्या कर दी गई.

इसे भी पढ़ें- जौनपुर: पीएचडी प्रवेश परीक्षा में धांधली का आरोप, अभ्यर्थियों ने रिक्शा चलाकर किया प्रदर्शन

इस मामले में अभी तक पश्चिम बंगाल पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. उनका आरोप है कि ये हत्याएं तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने की है. लिहाजा वह सभी लोग इस घटना से आक्रोशित हैं. उनकी मांग है कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करें और पीड़ित परिवार को 5 करोड़ रुपये मुआवजा दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details