उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या मामले पर फैसले से पहले हरदोई में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रखी जा रही नजर

राम मंदिर पर फैसले से पहले हरदोई पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी थानाध्यक्षों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है.

पुलिस अलर्ट सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जारी किए निर्देश

By

Published : Oct 17, 2019, 5:21 PM IST

हरदोई: सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई पूरी हो गई. वहीं सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रखा है. जिसको लेकर जिले की पुलिस विभाग अलर्ट पर है. सभी थाना क्षेत्रों में अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं. वहीं सभी वॉलिंटियर्स को भी अलर्ट कर दिया गया है. संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है.

अयोध्या मामले पर फैसले से पहले हरदोई में अलर्ट.

पढ़ें:हिंदू संगठनों ने बंगाल में हुई परिवार की हत्या पर जताया विरोध, फूंका ममता बनर्जी का पुतला

राम मंदिर पर फैसले को लेकर पुलिस प्रसाशन अलर्ट
सौहार्द पूर्ण वातावरण रहे और किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए जिले में अलर्ट जारी किया गया है. जिसके तहत जिले में सभी थानाध्यक्षों को पुलिस अधिकारियों ने अलर्ट जारी कर उन्हें सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने के लिए कहा गया है. इसके लिए पुलिस ने सभी पुलिस वॉलिंटियर्स को भी अलर्ट कर दिया है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है.


अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी केजी सिंह ने बताया कि जिले में पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था के लिए चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. किसी भी तरह का कोई माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा, इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट जारी कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details