उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोईः ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मियों को वितरित किया गया छाता

उत्तर प्रदेश के हरदोई में लॉकडाउन के दौरान धूप में ड्यूटी कर रही महिला पुलिस कर्मियों को समाजसेवी ने छाता वितरित किया. साथ ही लोगों को जागरूक करने के लिए उनका धन्यवाद किया.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:19 PM IST

umbrellas to women policemen.
महिला पुलिसकर्मियों को छाता वितरित.

हरदोईः जिले में महिला समाजसेवी ने लॉकडाउन के दौरान कड़ी धूप में ड्यूटी कर रही महिला पुलिस कर्मियों के बीच पहुंचकर उनका हालचाल लिया. साथ ही उन्हें छाता वितरित किया. इस मौके पर समाजसेवी महिला ने पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर तैनात रहने और लोगों को जागरूक करने के लिए उनका उत्साहवर्धन किया.

महिला पुलिसकर्मियों को वितरित किया गया छाता
कोरोना संक्रमण के इस दौर में पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी पर मुस्तैद हैं. ऐसे में तेज धूप से बचने के लिए महिला पुलिसकर्मियों को समाजसेवी शोभना सिंह ने छाता वितरित किया. ताकि सभी महिला पुलिसकर्मी तेज धूप से खुद को बचा भी बच सकें और अपनी ड्यूटी भी अच्छे से निभा सकें. इसके साथ-साथ समाजसेवी महिला ने सभी महिला पुलिसकर्मियों का हालचाल भी लिया. साथ ही मुस्तैदी से ड्यूटी करने के लिए उनकी जमकर तारीफ और उनका उत्साहवर्धन भी किया.

समाजसेवी शोभना सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. महिला पुलिसकर्मी तेज धूप में ड्यूटी कर रही है. साथ ही लोगों को जागरूक भी कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सभी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को छाता वितरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details