उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: उद्योग बंधु की बैठक में जिलाधिकारी ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं

हरदोई के जिलाधिकारी पुलकित खरे ने उद्योग बंधु की बैठक में जिले के उद्योगपतियों के साथ चर्चा की. इस दौरान जिलाधिकारी ने उनकी समस्याएं जानीं. वहीं उद्योग क्षेत्र से जुड़े तमाम मुद्दों पर इस बैठक में चर्चा की गई. लंबित पड़ी समस्याओं और शिकायतों का निस्तारण भी किया गया.

By

Published : Jan 11, 2020, 11:07 PM IST

etv bharat
जिलाधिकारी ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक.

हरदोई:जिला उद्योग बंधु की बैठक में उद्योग क्षेत्र से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई. बैठक में आए उद्योगपतियों ने सामने आ रही समस्याओं को भी जिलाधिकारी पुलकित खरे के समक्ष रखा. जिलाधिकारी ने लंबित पड़ी समस्याओं का समाधान किया. बैठक में उद्योगपतियों ने एक बड़ी समस्या को जिलाधिकारी के समक्ष रखा. यह समस्या जिले में सक्रीय डीजल चोरी के गिरोह की है.

जिलाधिकारी ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक.

उद्योगपतियों ने एक-एक कर अपने साथ घटित वारदातों को बताना शुरू कर दिया. उनका कहना है कि जिले के बिलग्राम रोड, लखनऊ रोड, सांडी रोड और जिंदपीर चौराहे के अलावा अन्य तमाम ऐसी जगहें हैं, जहां पर फैक्ट्रियों और इंडस्ट्रियों में माल लेकर आने वाली लोडेड गाड़ियों से डीजल चोरी हुआ है. ऐसी चोरियां जिले में कई मर्तबा हो चुकी हैं, लेकिन जिले की पुलिस को इस गिरोह की भनक तक नहीं लग पा रही है. उद्योगपतियों ने जिलाधिकारी से इस समस्या का समाधान किए जाने की मांग की.

इसे भी पढ़ें-कन्नौज बस हादसा: मृतक के परिवार को 2 लाख और घायलों को 50 हजार का एलान

जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि जिन जगहों पर डीजल चोरी की वारदातें कई बार हुई हैं, वहां पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम कराए जाएंगे. साथ ही पुलिस अधीक्षक के साथ बैठक कर इस समस्या पर चर्चा की जाएगी और जल्द ही इस गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details