उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: जबरन निकाह के साथ ही दुष्कर्म मामले में पांच पर FIR

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवती ने डरा-धमकाकर निकाह करने और यौन शोषण का आरोप लगाया है. दरअसल युवती तीन माह पहले अचानक लापता हो गई थी, वहीं घर वापस लौटने पर उसने मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Nov 24, 2019, 11:26 PM IST

युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप.

हरदोई: तीन माह पहले लापता हुई युवती ने एक युवक पर यौन शोषण का करने का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक उसे किसी बहाने से बहला-फुसलाकर ले गया था. साथ ही बाद में डरा-धमकाकर उसके साथ निकाह कर लिया और लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

जबरन निकाह के साथ दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज.

जबरन निकाह और यौन शोषण का आरोप
युवती ने आरोप लगाया कि वह 6 अगस्त को बाजार के लिए निकली थी, तभी लखनऊ का रहने वाला मोहम्मद समीर उसे जबरन अपने साथ ले गया. उसके बाद आरोपी ने उसके साथ निकाह कर लिया और यौन शोषण के साथ ही मारपीट कर उसे प्रताड़ित करता रहा.


युवती का कहना है कि इस कुकर्म में आरोपी युवक के साथियों ने भी उसका साथ दिया है. वहीं युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके माता-पिता सहित दो साथियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती ने युवक के साथ निकाह किया था, लिहाजा युवती के आरोपों की जांच की जा रही है.

इस मामले में प्राथमिक तौर पर युवती के युवक के साथ निकाह करने की बात सामने आई है. फिलहाल युवती के आरोपों की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य पाए जाएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.
-के जी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details