उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस नामजद दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Feb 8, 2021, 9:02 PM IST

हरदोई में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म
हरदोई में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

हरदोई: जिले में एक चौदह साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी के परिवार वालों ने अपने घर के सामने रहने वाले युवक और उसके जीजा पर शौच के लिए गयी उनकी बेटी को गन्ने के खेत में खींचकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करके किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. पुलिस के मुताबिक किशोरी और इस मामले में एक आरोपी के बीच में पहले से बातचीत होने के बात प्रकाश में आई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह.

क्या है पूरा मामला

पीड़िता किशोरी बेहटागोकुल थाने के एक गांव की रहने वाली है. 14 साल की किशोरी के पिता का आरोप है कि उसके घर के सामने रहने वाले युवक वीरू और उसके जीजा अवधेश सिंह ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पिता की शिकायत के मुताबिक, जब उनकी बेटी शौच के लिए घर से कुछ दूर गयी थी तभी आरोपी युवक और उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पिता के मुताबिक, बेटी के न लौटने पर जब उन लोगों ने खोजबीन की तो बेटी रोते हुए बदहवास हालत में खेत में मिली. उसके बाद उसने पूरी घटना अपने घर के लोगों को बताई. जिसके बाद पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

पुलिस के अनुसार, घटना में शामिल एक युवक और किशोरी के बीच पूर्व में भी बातचीत होना प्रकाश में आया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है. पुलिस नामजद दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके वैधानिक कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र में एक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. गांव में किशोरी के घर के सामने एक युवक का घर है, उसका साला भी वहीं रहता था, किशोरी की उससे जान पहचान थी. आरोप है कि शौच के लिए गयी किशोरी के साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है, इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details