उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई : कुएं में गिरने से 4 साल के बच्चे की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

हरदोई के मजरा दूजा पुरवा गांव में एक चार साल के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत हो गई. परिजनों ने धक्का देकर कुएं में गिराने का आरोप लगाया. वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही कहा कि मामले की जांच की जा रही है. सही तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 3, 2019, 12:01 AM IST

कुएं में गिरने से बच्चे की मौत

हरदोई : जिले में एक चार साल के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत हो गई. घटना से गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में किसी तरह लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. परिजनों ने धक्का देकर बच्चे को कुएं में गिराने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि खेलते समय बच्चे के गिरने की बात प्रतीत हो रही है, लेकिन परिजनों के आरोपों की जांच की जा रही है.

जानकारी देती पुलिस

मामला जिले के कोतवाली देहात इलाके के अटवा असिगांव के मजरा दूजा पुरवा का है. यहां शनिवार को दिनेश कुमार का चार वर्षीय पुत्र शोभित गांव के ही सोमपाल के बाग में स्थित कुएं में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं घटना से गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बच्चे के शव को कुएं से बाहर निकाला गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को धक्का देकर सोमपाल ने कुएं में गिरा दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. वहीं परिजनों के आरोपों को पुलिस ने खारिज कर दिया. पुलिस का कहना है कि यह हत्या नहीं, बल्कि हादसा है.

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर जानकारी के अनुसार गांव में तीन बच्चे खेल रहे थे. अचानक खेलते-खेलते एक बच्चा कुएं में गिर गया. इसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हालांकि परिजन धक्का देने का आरोप लगा रहे हैं. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है और सही तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details