उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: चार प्रवासी मजदूर मिले कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 15

By

Published : May 17, 2020, 9:47 PM IST

यूपी के हरदोई में रविवार को चार प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह सभी महाराष्ट्र, गुजरात से वापस लौट कर आए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है.

hardoi news
hardoi news

हरदोई: जिले में रविवार को चार प्रवासी मजदूर कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. यह सभी महाराष्ट्र और गुजरात से वापस लौटे हैं. इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सभी को आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है और इनके संपर्क में आने वाले लोगों की खोजबीन की जा रही है.

बता दें कि गुजरात और महाराष्ट्र से वापस लौटे प्रवासी मजदूरों की जांच के लिए सैंपल लखनऊ के केजीएमयू भेजे गए थे. इनमें 4 लोगों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इनमें से एक तहसील शाहाबाद, कस्बा पाली में दो और तहसील सदर के मोहनपुरवा गांव का रहने वाला है.

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बावन में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. चारों की ट्रैवल हिस्ट्री तलाशी जा रही है और संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग कराई जाएगी. जनपद में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज पहले पाए गए थे. अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details