उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: पांच नए कोरोना मरीज मिले, संख्या बढ़कर 38 हुई

By

Published : May 25, 2020, 6:19 AM IST

यूपी के हरदोई में कोरोना वायरस संक्रमित 5 नए मरीज मिले हैं. इसके बाद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है. पांचों मरीज प्रवासी श्रमिक हैं. वापस लौटने पर इन सभी को कोरोना वायरस का संदिग्ध मानते हुए, इनकी सैंपलिंग कराई गई थी.

 corona patient in hardoi
हरदोई में कोरोना के 2 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं

हरदोई: जिले में रविवार को कोरोना के पांच मामले सामने आए हैं. सभी संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है और इनके संपर्क में आने वाले लोगों की खोजबीन की जा रही है. जनपद में 2 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 36 है.

हरदोई में कोरोना के 2 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं

तहसील बिलग्राम में 2 और शाहाबाद तहसील में 3 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. यह सभी महाराष्ट्र में नौकरी करते थे और किराए के वाहन से हरदोई पहुंचे थे. सभी को संदिग्ध मानते हुए क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. रविवार को इनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

संक्रमित मरीजों को विकासखंड सुरसा के मलिहामऊ में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है और वहीं इनका उपचार किया जा रहा है. अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में रविवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. अब जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details