उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 6 लोग घायल

By

Published : May 25, 2020, 11:15 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान दोनों पक्ष से 6 लोग घायल हो गए. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

fight between two sides
दो पक्षों में चले लाठी डंडे

हरदोई: जिले में दो परिवार के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने का मामला सामने आया है. जिले के अरवल थाना क्षेत्र के गांव में दो परिवारों के बीच पिछले कुछ दिनों से छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव चल रहा था. एक दूसरे के जमीन पर एक दूसरे के बच्चों के जान को लेकर विवाद खड़ा हो गया. हालात ऐसे हो गए की दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई.

दो पक्षों में चले लाठी डंडे

जमकर चले लाठी-डंडे
जिले के अरवल थाना क्षेत्र के परसुपुरवा गांव में दो परिवार के बीच रविवार को विवाद हो गया. गांव में अगल-बगल रहने वाले धर्मपाल और सुरेश के बीच पिछले कई दिनों से छोटी मोटी बात पर तनाव चल रहा था. रविवार दोपहर सुरेश की दो छोटी-छोटी बच्चियां धर्मपाल की जमीन पर निकल गई, जिसको लेकर धर्मपाल ने विरोध किया. वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से महिला और पुरुष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए.

विवाद में 6 लोग घायल
दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें करीब 6 लोग घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी शामिल थी. बता दें कि मारपीट का वीडियो गांव के ही किसी युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, जिसके बाद उसने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. घटना की सूचना पाते मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

यह मामला थाना अरवल इलाके के परसुपुरवा गांव का है, जहां दो पक्षों में विवाद हो गया था. घटना के दौरान कुछ लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार कराया जा रहा है. इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
-अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details