उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

By

Published : Mar 4, 2020, 7:30 AM IST

हरदोई जिले में एक महिला सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी.

etvbharat
महिला सिपाही ने की खुदकुशी

हरदोई: जिले में संदिग्ध हालत में एक महिला सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मंगलवार को उसका शव लटकता मिला. महिला सिपाही की खुदकुशी की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिला सिपाही ने की खुदकुशी.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मंगलवार दोपहर कोतवाली बेनीगंज में तैनात सिपाही ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह किराए के मकान में अपनी साथी महिला सिपाही के साथ रहती थी. 2019 बैच की बुलंदशहर जिले की रहने वाली पुलिसकर्मी बेनीगंज कोतवाली में तैनात थी. महिला सिपाही की खुदकुशी की खबर मिलते ही पुलिस कप्तान सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. महिला सिपाही के आत्महत्या के कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की आखिरी बार उसी के गांव के रहने वाले एक लड़के से बात हुई थी, जोकि मध्य प्रदेश में नौकरी करता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

2019 बैच की महिला सिपाही है कोतवाली बेनीगंज में तैनात थी. महिला सिपाही ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. इस बारे में अभी जांच-पड़ताल जारी है. महिला सिपाही के मोबाइल फोन पर आखिरी बार उसी के गांव के रहने वाले एक लड़के से बात हुई थी. जो मध्य प्रदेश में नौकरी करता है फिलहाल इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.
-अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें-आगरा के 6 मरीजों में मिले कोरोना वायरस के लक्षण, भेजे गए दिल्ली

ABOUT THE AUTHOR

...view details