उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस की पिटाई से पिता-पुत्र की हालत बिगड़ी

यूपी के हरदोई जिले में शिकायतकर्ता पिता-पुत्र की ही पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई से पिता-पुत्र की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हरदोई में पुलिस की पिटाई से पिता-पुत्र की हालत बिगड़ी.
हरदोई में पुलिस की पिटाई से पिता-पुत्र की हालत बिगड़ी.

By

Published : Jan 21, 2021, 5:08 AM IST

हरदोईःजिले में सड़क पर वाहन निकालने को लेकर विवाद में दबंगों ने युवक की पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पीड़ित पिता-पुत्र की ही पिटाई कर दी, जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई. इसके बाद पिता-पुत्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ित परिवार से पूछताछ की. पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया है.

हरदोई में पुलिस की पिटाई से पिता-पुत्र की हालत बिगड़ी.
वाहन निकालने को लेकर हुआ विवाद
जिले के सांडी थाना क्षेत्र के चचरापुर गांव निवासी आकाश ब्रेड बेचता है. आकाश ने बताया कि वह अपनी ओमनी गाड़ी से ब्रेड देने के लिए मदनापुर गांव गया था. जहां आमने-सामने गाड़ी निकालने को लेकर इस्माइल से उसकी कहासुनी हो गयी. इसके बाद इस्माइल ने उसकी पिटाई कर दी. इसकी सूचना उसने डायल 112 पुलिस और अपने पिता रामदास को दी.

प्रधान के कहने पर की मारपीट
पीड़ित ने बताया कि मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस दोनों को थाने ला रही थी, तभी सांडी थाना के दारोगा अनिल मौके पर पहुंचे. उन्होंने डायल 112 पुलिस गाड़ी से दोनों को उतरवाया. इसके बाद ग्राम प्रधान मानवेंद्र के कहने पर दारोगा ने दोनों की पिटाई कर दी. पिटाई से रामदास की हालत बिगड़ने पर पुलिसकर्मी उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दांडी पहुंचे. जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस की पिटाई से हालत बिगड़ने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक विशाल यादव ने परिजनों से पूछताछ की और आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

आरोपों की जांच की जा रही
सीओ बिलग्राम विशाल यादव ने बताया कि साड़ी थाना क्षेत्र में वाहन निकालने को लेकर विवाद हुआ है. जिसमें मारपीट की घटना प्रकाश में आई है. कुछ पुलिसकर्मियों ने एक पक्ष से मारपीट की है, जिससे वह घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की आरोपों की जांच की जा रही है. आरोपों में सत्यता मिली तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details