उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई में बहू की संदिग्ध मौत के बाद ससुर ने भी की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मंगलवार देर शाम संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत हो गई. मृतका के पिता ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया. इसके चंद ही घण्टों बाद मृतक महिला के ससुर का शव भी फंदे से लटकता मिला.

By

Published : Oct 22, 2020, 11:30 AM IST

मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप.
मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप.

हरदोई: जिले के थाना सांडी अंतर्गत गांव जजवासी में मंगलवार शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई. मृतका के मायके वालों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया. जिससे आहत विवाहिता के ससुर ने खुदकुशी कर ली. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बहू की मौत के बाद ससुर ने भी आत्महत्या

घटना जिले के सांडी थाना क्षेत्र के जजवासी गांव की है. जहां अजय की पत्नी आरती ने मंगलवार रात घर में फांसी लगाकर जान दे दी. आरती की मौत की सूचना पर पहुंचे उसके पिता राकेश ने ससुरालीजनों पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया.

उधर, दूसरी ओर हत्या का आरोप लगने से आहत आरती के ससुर अहिबरन ने सुबह चार बजे खुदकुशी कर ली. एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details