उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: जब महिला ने प्रेमी पर बनाया शादी का दबाव...युवक ने पिता संग मिलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक महीने पहले हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी.

By

Published : Mar 9, 2020, 8:36 PM IST

etv bharat
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.

हरदोई:जिले में एक माह पूर्व हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. महिला शादीशुदा थी और अपने प्रेमी पर शादी का दबाव डाल रही थी. बातचीत के दौरान कहासुनी होने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सिर पर चोट पहुंचा कर उसकी हत्या कर दी थी और अपने पिता के साथ मिलकर शव को बोरे में बंद करके नदी में फेंक दिया था.

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.
मामला जिले के कोतवाली हरपालपुर इलाके का है, जहां दो शख्स शुभम तिवारी और उसके पिता प्रमोद तिवारी को पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, थाना क्षेत्र के गांव खदीपुर के रहने वाले भरत की 25 वर्षीय पत्नी डॉली अपने मायके पलिया आई हुई थी. डॉली का शव नदी में पड़ा मिला था. इस मामले में पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की, तो महिला का कातिल उसका प्रेमी ही निकला.

पिता के साथ शव को बोरे में डालकर नदी में फेंका
शुभम तिवारी और डॉली के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुभम के घर पर डॉली उससे मिलने गई थी और उस पर शादी का दबाव डाल रही थी. दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इस दौरान गुस्साए शुभम तिवारी ने उसके सिर पर चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने अपने पिता प्रमोद तिवारी की मदद से शव को बोरे में डालकर गांव से एक किलोमीटर दूर गंभीरी नदी में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-हरदोई के एक गांव में फैली कोरोना वायरस की अफवाह

कोतवाली हरपालपुर इलाके में डॉली नाम की एक महिला का शव नदी में मिला था. हत्या प्रेमी शुभम तिवारी ने की थी. डॉली अपने प्रेमी पर शादी का दबाव डाल रही थी,लेकिन वह पहले से शादीशुदा थी.कहासुनी होने पर शुभम ने उसकी हत्या कर दी. फिर पिता के साथ मिलकर शव नदी में फेंक दिया था. दोनों पिता-पुत्र को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
-ज्ञानंजय सिंह अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details