उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

20 साल बॉलीवुड से थीं गायब, दो वेब सीरीज के साथ धमाकेदार एंट्री करेंगी रिमी सेन

By

Published : Oct 4, 2021, 9:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में किसी प्रोमोशन इवेंट में आईं मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि अगले साल वह दो वेब सीरीज लॉन्च करने जा रही हैं.

मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन के साथ खास इंटरव्यू
मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन के साथ खास इंटरव्यू

हरदोई: मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन जिन्होंने आज से लगभग 20 वर्ष पूर्व अपनी अदाकारी से फिल्म जगत में खूब जलवा बिखेरा था. अचानक उनके एक्टिंग से सन्यास लेने के बाद उनके फैंस निराश हुए थे. हालांकि रिमी भी इस दौरान गायब सी हो गयी थीं. अब रिमी खुद को प्रोड्यूसर बताती हैं और अब वह छोटे-बड़े इवेंट में हिस्सा ले रही हैं और कई वर्षों के बाद अब लोगों के सामने आई हैं.

फिलहाल रिमी अपने स्ट्रीट नाम से नहीं अब अपने असल नाम शुभा मित्रा सेन के नाम से जानी जा रही हैं. रिमी ने ईटीवी भारत के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि अगले साल वह दो वेब सीरीज लॉन्च करने जा रही हैं, जिसके बारे में समय आने पर बता देंगी.

मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन के साथ खास इंटरव्यू

2011 में लिया था एक्टिंग छोड़ने का फैसला

हरदोई जिले में एक प्रोमोशन इवेंट में आईं मशहूर अभिनेत्री और हंगामा, गोलमाल, धूम, बागबान, फिर हेरा फेरी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली रिमी सेन ने ईटीवी से मुखातिब होकर तमाम सारी खास बातों पर चर्चा की और अपने बीते जीवन पर प्रकाश भी डाला. रिमी बताती हैं कि एक्टिंग छोड़ने का फैसला भी उनका स्वयं का था. उन्होंने बताया कि वह एक्टिंग से ऊब गई थीं. यही वजह रही कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया. करीब 20 साल तक वह इंडस्ट्री से गायब रहीं.

शुभा मित्रा सेन के नाम से नई पारी की हुई शुरुआत

रिमी ने ईटीवी भारत के साथ उनके द्वारा शुरू की गई नई पारी की भी चर्चा की. रिमी ने बताया कि एक्टिंग छोड़ने के बाद उन्होंने प्रोड्यूसर बनने का फैसला किया और एक मूवी भी बनाई. हालांकि मूवी बहुत ज्यादा हिट नहीं रही थी. इस बीच रिमी का मन फिर बदला और 2017 में उन्होंने राजनीति में आने का फैसला कर भाजपा की सदस्यता भी ले ली. अफसोस कि वह राजनीति में भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाईं और सफलता न मिलने से उन्होंने राजनीति से भी किनारा कर लिया. रिमी ने बताया कि रिमी सेन उनका स्ट्रीट नाम है, उनका असल नाम शुभा मित्रा सेन है. अब वह शुभा मित्रा सेन के नाम से ही अपने नए सफर को आगे तय कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगले वर्ष वह दो धमाकेदार वेब सीरीज लॉन्च कर जोरदार एंट्री करेंगी. हालांकि उन्होंने अभी इस पर ज्यादा चर्चा नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details