उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई : रेल महाप्रबंधक के आगमन की तैयारियों में जुटा रेल प्रशासन

रेल महाप्रबंधक के वार्षिक निरीक्षण को लेकर हरदोई में रेलवे स्टेशन को साफ-सुथरा और आकर्षक बनाने के लिए तैयारियां की जा रही हैं. रेल महाप्रबंधक के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए डीआरएम मुरादाबाद ने हरदोई रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया.

By

Published : Mar 10, 2019, 2:34 PM IST

यात्री सुविधाओं को कैसे बेहतर बनाया जाए इसको लेकर परखी गयी तमाम बारीकियां

हरदोई: रेल महाप्रबंधक उत्तर रेलवे के आगामी 19 मार्च को होने वाले वार्षिक निरीक्षण के लिए तैयारियों का दौर जारी है. रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर साफ-सफाई और रंग-रोगन की तैयारियां की जा रही है. रेल महाप्रबंधक के निरीक्षण में कोई कमी न मिले, लिहाजा हरदोई रेलवे स्टेशन को सजाया और संवारा जा रहा है.

यात्री सुविधाओं को कैसे बेहतर बनाया जाए इसको लेकर परखी गयी तमाम बारीकियां

रेलवे यात्रियों सुविधाओं को कैसे बेहतर बनाया जाए इसको लेकर भी तमाम बारीकियां परखी गयी. जिसके लिए रेल प्रशासन काफी तेजी के साथ जुटा हुआ है. रेल महाप्रबंधक के आगमन से पहले डीआरएम मुरादाबाद ए के सिंघल ने हरदोई रेलवे स्टेशन का जायजा लिया और यहां की बारीकियां परखीं. उन्होंने बताया कि उत्तर रेलवे का वार्षिक निरीक्षण होना है.

इसी के चलते पिछले कुछ महीनों से रोज लखनऊ और आलमनगर के बीच में कार्य चल रहा है. इसमें ट्रैक से संबंधित और स्टेशनों से संबंधित सुधार के कुछ कार्य किए जा रहे हैं. डीआरएम ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी लाई गई है. जितने भी स्टेशन यहां से आलमनगर के बीच में हैं, जैसे हरदोई, बालामऊ, संडीला और मलिहाबाद के स्टेशनों पर विशेषकर कार्य किया जा रहा है. इन सभी स्टेशनों पर जल्द ही कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा और यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं प्रदान की जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details