उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: डीएम ने सभी कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में लगवाए झूले, फ्रिज और वॉशिंग मशीन

उत्तर प्रदेश के हरदोई में जिलाधिकारी ने जनपद के सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों के बच्चों को नववर्ष का तोहफा दिया है. डीएम ने विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए झूले, फ्रिज और वॉशिंग मशीन की व्यवस्था की है.

By

Published : Jan 1, 2020, 11:19 PM IST

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते जिलाधिकारी

हरदोई: जिले के सभी 19 विकास खंडों में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के बच्चों को जिलाधिकारी ने नववर्ष के अवसर पर झूले, वॉशिंग मशीन और फ्रीज की सौगात दी है. जिलाधिकारी की इस पहल से सभी बच्चे काफी खुश नजर आए.

मीडिया से बातचीत करते जिलाधिकारी.

डीएम ने बच्चों को दी सौगात
कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी पुलकित खरे ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया. दरअसल विगत दिनों डीएम पुलकित खरे ने विकासखंड शाहाबाद और टोडरपुर में आवासीय विद्यालयों का निरीक्षण किया था. निरीक्षण के दौरान बालिकाओं ने जिलाधिकारी से झूला लगवाने की ख्वाहिश की थी, जिसके बाद डीएम ने तत्परता दिखाते हुए सभी आवासीय विद्यालयों में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए झूले का प्रबंध कराया है, साथ ही फ्रिज और वॉशिंग मशीन का भी प्रबंध किया है.

इसे भी पढ़ें:- हरदोई: जिला प्रशासन की टीम जानेगी आयुष्मान भारत योजना की जमीनी हकीकत

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों की छात्राओं को एक झूला, फ्रिज और वॉशिंग मशीन की सौगात दी गई है. विगत दिनों निरीक्षण के दौरान छात्राओं ने झूले की इच्छा जाहिर की थी. इस मौके पर सभी विद्यालयों के बच्चों को अच्छी शिक्षा हासिल कर मन लगाकर पढ़ने की सलाह दी गई ताकि वह अच्छी तरह से पढ़ें और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें.
-पुलकित खरे, जिलाधिकरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details