उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई में किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसको लेकर किसान नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jan 21, 2020, 8:36 AM IST

Updated : Jan 21, 2020, 8:42 AM IST

ETV BHARAT
किसान नेता को जान से मारने की धमकी.

हरदोई: भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामना आया है, जिसकी शिकायत किसान नेता ने पुलिस से की है. किसान नेता का आरोप है कि लगातार फोन पर उनको जान से मारने की धमकियां एक व्यक्ति के द्वारा दी जा रही है. इस मामले की शिकायत उन्होंने प्रशासन और पुलिस से की थी, इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

जानकारी देते किसान नेता.

किसान नेता को जान से मारने से धमकी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष समर सिंह को फोन पर लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इस मामले की शिकायत उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी से की है. शिकायती पत्र में किसान नेता ने कहा है कि एक व्यक्ति के द्वारा एक साल पहले उनको फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई थी. पिछले 1 माह से लगातार दूसरे नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

इसकी शिकायत वह पहले भी प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से कर चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे में उन्हें जान का खतरा बना हुआ है. उनकी मांग है कि धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए और उसे गिरफ्तार कर तत्काल जेल भेजा जाए. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
इसे भी पढ़ें:-मोदी, योगी, शाह और मोहन भागवत रखेंगे राम मंदिर की पहली ईंट: परमहंस दास

Last Updated : Jan 21, 2020, 8:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details