उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 17, 2020, 11:15 AM IST

ETV Bharat / state

हरदोई जिले की सब्जी मंडी में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का बनाया मजाक

यूपी के हरदोई जिले की सब्जी मंडी परिसर में लोग जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. सब्ज़ी की दुकानों में रात से लेकर सुबह तक भारी-भीड़ जमा रही. लोग एक दूसरे से सटकर खरीदारी कर रहे हैं. खरीददारी करते समय अधिकतर दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क लगाए नजर आए.

etv bharat
हरदोई के मंडी परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

हरदोईःकोरोना की लड़ाई में सोशल डिस्टेंसिंग का अहम रोल है. सोशल डिस्टेंसिंग को बनाने के लिए देश में पहले चरण में 21 दिन का लॉकडाउन और दूसरे चरण में 3 मई तक 19 दिन का लॉक डाउन लगाया गया है. लेकिन कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग की इस गंभीरता को अभी तक नहीं समझ पाए हैं.

हरदोई की सब्जी मंडी में लगी भीड़, सोशल सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ाया मजाक

यूपी के हरदोई जिले की सब्जी मंडी में गुरुवार को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दी. जिले की सब्जी मंडी में सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तार-तार कर दिया. मामला संज्ञान में आने के बाद जिला प्रशासन ने जिम्मेंदार अधिकारियों को नियमों का पालन कराने के लिए जिम्मेंदारी सौंपी है.

बेखौफ होकर लोग कर रहे खरीददारी, नहीं किसी बात का डर

हरदोई जिले की सब्जी मंडी में मंडी में सब्ज़ी की दुकानों में रात से लेकर सुबह तक भारी-भीड़ जमा रही. लोग एक दूसरे से सटकर खरीदारी कर रहे हैं. खरीददारी करते समय अधिकतर दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क लगाए नजर आए. एक तरफ विश्व भर में कोरोना महामारी को लेकर खौफ का महौल है वहीं दूसरी तरफ मंडी परिसर में खरीददारी करते लोगों को किसी भी प्रकार का कोई भय नहीं है. सब्ज़ी मंडी में दुकनदार और ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग को बिल्कुल गंभीरता से नहीं ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details