उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: कांग्रेसियों ने गले मे सब्जियों की माला डाल कर किया प्रदर्शन

हरदोई जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों ने गले मे सब्जियों की माला डाल कर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने मौजूदा सरकार को महिला व किसान विरोधी बताया. कांग्रेसियों ने सरकार पर बढ़ती महंगाई के साथ ही महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचारों का आरोप लगाते हुए ये प्रदर्शन किया.

By

Published : Oct 28, 2020, 6:51 PM IST

etvbharat
कांग्रेसियों का प्रदर्शन

हरदोई: जिला मुख्यालय पर बुधवार को तब हलचल मच गई जब दर्जनों कांग्रेसी कलेक्ट्रेट का घेराव कर प्रदर्शन करने लगे. कांग्रेसी भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगा कर अपना आक्रोश जताने लगे. प्रदर्शनकारिओं ने बढ़ती महंगाई के विरोध में एक अलग अंदाज में मोर्चा खोला. कांग्रेसियों ने गले मे सब्जियों की माला डाल कर अपनी आवाज बुलंद की और मौजूदा सरकार को महिला व किसान विरोधी सरकार बताया.


बढ़ती महंगाई को लेकर किया प्रदर्शन

हरदोई जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेसियों ने जम कर प्रदर्शन किया. भाजपा के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम मोदी और सीएम योगी को महिला और किसान विरोधी सरकार करार दिया. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजीव सिंह लोध ने बताया कि इस दौरान बढ़ती सब्जियों की दरों से महिलाओं की रसोई का बजट बिगड़ गया है. उन्होंने कहा कि नोट बंदी से लेकर कोरोना में लगे लॉक डाउन के बाद अब अचानक सब्जियों के बढ़ते दामों की मार से प्रदेश व देश की जनता त्रस्त हो गयी है. गरीब सब्जियां खरीद कर खा तक नहीं पा रहे हैं.

साथ ही किसानों के धान खरीद में आ रही समस्याओं को लेकर भी कांग्रेसियों ने विरोध जताया. कांग्रेसियों ने कहा कि सरकारी केंद्रों पर गरीब किसान का धान न तौल कर दलालों की जेबें गर्म की जा रही हैं. वहीं आम लोगों को भी इस सरकार में तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

राजीव सिंह लोध ने जानकारी देते हुए कहा कि सरकार की नीतियों व बिगड़ी व्यवस्थाओं के विरोध में कांग्रेसियों ने मोर्चा खोला है और गले मे सब्जियों की माला पहना कर प्रदर्शन किया है. कांग्रेसियों ने कहा कि अगर सरकार ने इन बिगड़ी व्यवस्थाओं का समाधान नहीं किया तो कांग्रेसी प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करेगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details