उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्जी एंकाउटर को लेकर कांग्रेसियों ने जताया विरोध, भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के झांसी में पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले पर राजनीति गर्म है. जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेसियों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Oct 11, 2019, 3:13 AM IST

फर्जी एंकाउटर को लेकर कांग्रेसियों ने जताया विरोध.

हरदोई : उत्तर प्रदेश में झांसी पुलिस ने पिछले दिनों पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर कर दिया था. अब प्रदेश भर में यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेसियों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की.

फर्जी एंकाउटर को लेकर कांग्रेसियों ने जताया विरोध.

फर्जी एनकाउंटर में पुलिस ने की हत्या
कांग्रेसियों ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त किया. यह विरोध प्रदर्शन हाल ही में कानपुर में हुई एक कांग्रेस के युवा नेता शोएब खान और झांसी में पुष्पेंद्र यादव के हुए एनकाउंटर को लेकर किया गया. कांग्रेसियों ने झांसी एंकाउंटर को फर्जी बताया है.

योगी सरकार को बताया फर्जी एनकाउंटरों वाली सरकार

विरोध कर रहे कांग्रेसियों ने कहा कि योगी जब-जब डरते हैं, तब तब फर्जी एनकाउंटरों का सिलसिला शुरू हो जाता है. इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जनता ने कारनामों की सरकार से ऊबकर रामराज की सरकार बनाई थी, जो अब जंगल राज में परिवर्तित हो चुकी है.


कानपुर में हमारी पार्टी के एक कर्मठ युवा नेता शोएब खान की हत्या कर दी गयी और हत्या को अंजाम देने वाले अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. मांग है कि जल्द ही उनके हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी दी जाए. वहीं झांसी में पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर के दोषियों को सजा दी जाए. हत्याओं के विरोध में हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा.
-आशीष सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details