उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: कांग्रेसियों ने सीएम योगी का पुतला फूंककर जताया विरोध

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है. जिले में कांग्रेस पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंककर अपना विरोध जाहिर किया.

By

Published : Feb 10, 2019, 11:58 PM IST

राजीव सिंह लोध, जिलाध्यक्ष कांग्रेस

हरदोई: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है. जिले में कांग्रेस पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर अपना विरोध जाहिर किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग थी की सरकार पहले तो जहरीली शराब बनाने वाले कारोबारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें और मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा दे.

कांग्रेस ने सीएम योगी का पुतला फूंककर जताया विरोध


शहर के नुमाइश चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर अपना विरोध जाहिर किया और अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने की मांग के साथ ही सरकार से मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की भी मांग की है.

दरअसल, विगत दिनों उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं. इस बारे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह लोग जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर खफा है और सड़क पर उतरे हैं. उनकी मांग है कि मुख्यमंत्री अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें और मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए मुआवजा के तौर पर दिया जाए इसलिए सरकार के विरोध स्वरूप वह लोग पुतला फूंक कर अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details