उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: सिटी मजिस्ट्रेट ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, दिए कड़े निर्देश

यूपी के हरदोई में शनिवार को जिलाधिकारी पुलकित खरे के निर्देश पर नगर मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की अव्यवस्था को देखते हुए उसे सही कराने के निर्देश दिए.

By

Published : Aug 10, 2019, 7:56 PM IST

सिटी मजिस्ट्रेट ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण.

हरदोई: नगर मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार ने शनिवार को पहुंचकर अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की अव्यवस्था को देखते हुए उसे दूर कराने के निर्देश दिए. अस्पताल पहुंचे गजेंद्र कुमार ने अस्पताल में वाहनों के बेतरतीब ढ़ंग से खड़े होने के चलते एंबुलेंस और आम लोगों को निकलने में असुविधा होने की समस्या का भी जायजा लिया.

सिटी मजिस्ट्रेट ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण.

नगर मजिस्ट्रेट ने जाहिर की नाराजगी-

  • नगर मजिस्ट्रेट ने जिला अस्पताल के गेट पर अव्यवस्थित रूप से बनी दुकानों की वजह से होने वाली भीड़-भाड़ पर नाराजगी जाहिर की.
  • अस्पताल गेट पर बने कूड़ेदान से फैल रही गंदगी पर नाराजगी जताई.

वाहन स्टैंड बनाने के निर्देश-

जिलाधिकारी ने इन अव्यवस्थाओं को सुधारने के लिए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक और अधिशासी अधिकारी सहित नगर पालिका को व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के लिए निर्देश दिए.

अस्पताल में वाहनों के बेतरतीब ढ़ंग से खड़े होने के चलते एंबुलेंस और आम लोगों को निकलने में असुविधा होने की समस्या को लेकर जिलाधिकारी ने वाहन स्टैंड बनाने के निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें:- हरदोई: 50 सालों से इस तलाब में हो रहा है कछुओं का संरक्षण

जिला अस्पताल को अल्टीमेटम दिया गया था. जिसके बाद आज सिटी मजिस्ट्रेट ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. आज निरीक्षण किया गया जिसमें बेतरतीब रूप से खड़े हुए वाहनों का जायजा लिया गया.
गजेंद्र कुमार, सीओ सिटी, हरदोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details