उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरसः बिना मास्क बाहर घूम रहे लोगों का चालान

By

Published : Apr 20, 2020, 5:53 PM IST

हाथरस में बिना मास्क बाहर घूम रहे लोगों का चालान किया गया. नगर पालिका के ईओ ने 27 लोगों से 2550 रुपये चालान के रूप में वसूले.

hathras news
लोगों का चालान

हाथरसः जिले के कस्बा सादाबाद क्षेत्र में नगर पंचायत सादाबाद की ओर कोरोना वायरस को लेकर विशेष अभियान चलाया गया. इस दौरान घरों से बाहर बिना मास्क के घूम रहे लोगों का चालान किया गया. ईओ नगर पालिका ने 27 लोगों से 2550 रुपये चालान के रूप में वसूले.

बता दें कि हाथरस के कस्बा सादाबाद की नगर पंचायत द्वारा बेवजह घरों से बाहर घूम रहे लोगों को पकड़कर उनपर कार्रवाई की. नगर पालिका के अधिशासी अभियंता ने विशेष अभियान चलाकर कस्बे में 27 लोगों को बिना मास्क लगाए पकड़ा. इस दौरान 2550 रुपये का जुर्माना भी वसूला. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. नगरपालिका की इस कार्रवाई से बेवजह घरों से बाहर घूमने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है.

सादाबाद नगर पंचायत के अधिशासी अभियंता लल्लन यादव ने बताया कि पिछले दो-तीन दिन से हम लगातार मुनादी के माध्यम से लोगों को जागरुक कर रहे थे. बाजारों में भी लोगों को जागरूक कर बताया गया था कि बिना मास्क लगाए घर से बाहर नहीं आना है. ना ही सार्वजनिक स्थान पर थूकना है. वहीं एसडीएम के नेतृत्व में एक अभियान चलाया गया, जिसमें 27 लोग बिना मास्क लगाए घर से बाहर घूम रहे थे. उनको पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details