उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई पहुंचे सतीश महाना, कहा- अखिलेश यादव कर रहे बंटवारे की राजनीति

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने अखिलेश यादव और पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम पर निशाना साधा. महाना ने कहा कि अखिलेश ने यूपी में बंटवारे की राजनीति की है.

By

Published : Jan 24, 2020, 10:35 PM IST

etv bharat
विपक्षियों पर बोले सतीश महाना

हरदोई: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना जिले के कछौना में संगीता सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित वार्षिकोत्सव में पहुंचे. जिले के प्रभारी मंत्री ने इस दौरान अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए उन्हें बंटवारे की राजनीति करने वाला बताया. वहीं उन्होंने पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम पर कहा कि जो व्यक्ति दुनिया की बेहतर न्यायिक व्यवस्था के हिसाब से जेल जा चुका हो और 2 महीने जेल में रहा हो, वह न्याय व्यवस्था पर सवाल खड़ा करें, यह बिल्कुल भी सही नहीं है.

सतीश महाना ने विपक्षियों पर साधा निशाना.

अखिलेश यादव पर महाना का पलटवार
जिले के कछौना कस्बे में स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए महाना ने कहा कि जिन्होंने देश को बांटने का षड्यंत्र किया, जिनकी राजनीति बंटवारे और जाति की राजनीति रही हो, जिनकी राजनीति एक संप्रदाय को गलत तथ्यों और झूठे तथ्यों पर उकसाकर वोट लेने की रही हो, वह हमें क्या बांटेंगे.

इसे भी पढ़ें:- हरदोई: डीएम ने अधिकारियों-कर्मचारियों को दिलाई निष्पक्ष मतदान की शपथ

पीएम कर रहे देश को आगे बढ़ाने का काम
महाना ने कहा कि 2014 से पहले देश में सांप्रदायिक जातिवाद और गुंडागर्दी करने वाले राजनीति करते थे, आज नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति देश के स्वाभिमान को आगे बढ़ाने का काम किया है और 'सबका साथ सबका विकास' की नीति पर काम किया है. अखिलेश यादव वहां तक सोच भी नहीं सकते हैं. दरअसल अखिलेश यादव ने सीएए पर बयान देते हुए कहा था कि भाजपा सरकार सीएए के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है.

पी. चिदंबरम पर किया पलटवार
कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा था कि मौजूदा सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाओं को शक्तिहीन किया गया है. इस बयान पर प्रभारी मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने जिन्हें दोषी करार दिया हो, हाईकोर्ट से जो मुकदमा हारे हों, 2 माह जो जेल में रहा हो, वह अगर लोकतांत्रिक संस्थाओं और न्याय व्यवस्था पर बात करे तो इस बात का कोई औचित्य नहीं है.

इसे भी पढ़ें:- 30 जनवरी को हरदोई पहुंचेगी 'गंगा यात्रा', बीजेपी ने शुरू की तैयारियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details