उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: व्यापारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए 2 लाख रुपये

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यापारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 2 लाख का चेक दिया है. व्यापारी यश अग्रवाल ने यह चेक अपर जिलाधिकारी को सौंपा है.

By

Published : Apr 14, 2020, 12:51 AM IST

व्यापारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए 2 लाख रुपए
व्यापारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए 2 लाख रुपए

हरदोई: कोरोना वायरस की रोकथाम के साथ ही लोगों को राहत दिलाने के लिए एक व्यापारी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 लाख रुपये की धनराशि जमा की है. 2 लाख रुपये की धनराशि का चेक व्यापारी ने अपर जिलाधिकारी को सौंपी है, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके और कोरोना को खत्म किया जा सके.

इस मामले में प्रशासनिक महकमे का कहना है कि वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि लोग मदद करें. साथ ही यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई जा रही है. देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है.

इसके लिए तमाम समाज सेवी संगठन भी सामने आए हैं. हरदोई के कांसेप्ट कार्स के मालिक यश अग्रवाल ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह को 2 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए दिए हैं. व्यापारी द्वारा दिए गए चेक को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया जाएगा.

अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में व्यापारी यश अग्रवाल ने दो लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है. इस चेक को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया जाएगा. इसके साथ ही प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि वह मदद करें.

इसे भी पढ़ें-कोरोना का कहर: KGMU में 52 मेडिकल स्टाफ हुए क्वारंटाइन, मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details