उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राममंदिर भूमिपूजन और शिलान्यास के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

By

Published : Aug 5, 2020, 7:27 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई और पीलीभीत में लोगों ने राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद जश्न मनाया और खुशी का इजहार किया. इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और आतिशबाजी भी की.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

हरदोई: अयोध्या में राममंदिर निर्माण कार्य को लेकर भूमिपूजन और शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच सौ वर्षों से बहुप्रतीक्षित राममंदिर निर्माण का शिलान्यास करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया और अपनी खुशी का इजहार किया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे के नारे लगाये और जमकर आतिशबाजी की. लोगों ने सभी से शाम को दीपक जलाने की अपील भी की है.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

जश्न में डूबे कार्यकर्ता
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ता और पदाधिकारी जश्न में डूबे हैं. भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा और पदाधिकारी एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर जश्न मना रहे हैं और पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार करने में जुटे हैं. दरअसल यह खुशी राम मंदिर निर्माण और अयोध्या में भूमि पूजन और शिलान्यास को लेकर है. राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था, लेकिन अब राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. लिहाजा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी खुशी के इस पल को साझा कर रहे हैं. भाजपा पदाधिकारियों की मानें तो अब राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया है और जल्द ही राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा.

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने बताया कि आज का दिन हमारे लिए और देशवासियों के लिए गर्व का क्षण है और ऐतिहासिक है. उन्होंने कहा कि आज हमारे आराध्य भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो गया है. हजारों कारसेवकों के संघर्षों का यह परिणाम है कि हम आज इस दिन के गवाह बने हैं. उन्होंने कहा कि यह गौरवपूर्ण क्षण है. हमारी सभी कार्यकर्ताओं और देशवासियों से अपील है कि शाम को अपने घरों में दीपक जरूर जलाएं.

पीलीभीत में आतिशबाजी करके किया खुशी का इजहार
अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे. जहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नींव की पहली ईंट रखी और शिलान्यास कार्यक्रम करके भगवान श्रीराम की पूजा अर्चना की. भगवान श्रीराम के शिलान्यास कार्यक्रम की लाइव कवरेज देखने के बाद जनपद पीलीभीत वासियों में खुशी की लहर दौड़ उठी. जनपदवासियों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए जमकर आतिशबाजी की. इतना ही नहीं जनपद वासियों ने अपनी खुशी का इजहार भगवान श्रीराम के जयकारे और आतिशबाजी करके किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details